DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीवी के उत्पीड़न को लेकर बेटे ने अपने ही माता पिता पर दर्ज कराया मुकदमा

गोंडा जिले में ससुरालीजनों ने अतिरिक्त मकान बनाने के नाम पर पैसे व जंजीर की मांग पूरी न होने पर पति-पत्नी की लाठी डण्डों से पिटाई कर दी। कीमती जेवरात व बाइक छीन कर घर से भगा दिया। इस प्रकरण में पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर उसके ही माता-पिता सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज अधिनियम सहित कई गम्भीर धाराओं रिपोर्ट दर्ज की है।
एसपी के आदेश पर परसपुर के पठान पुरवा के जाकिर पुत्र मोल्हा ने थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व कोतवाली नगर के ग्राम तिवारी पुरवा निवासी अलीजान की पुत्री सकीना के साथ हुई थी। शादी में काफी दान दहेज भी मिला था। पुत्र ने अपने भाई भौजाई व माता-पिता पर ईर्ष्या और द्वेष की भावना से उसकी पत्नी से अतिरिक्त घर बनवाने के लिए पैसे व जंजीर की मांग को लेकर उत्पीड़न किए जाने का आरोप मढ़ा है। 
आरोप है कि 28 अक्टूबर को उसी बात को लेकर साजिशन सभी एक राय होकर उनको और उनकी पत्नी को लाठी डण्डों से मारा पीटी और कीमती जेवरात व बाइक छीन कर घर से भगा दिया। इस मुकदमे में विवाहिता के ससुर मोल्हा, सास शकीला, जेठ शकील, जेठानी गुडाना नामजद किए गए हैं। एसओ बृजानंद सिंह नें बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The son filed a lawsuit against his parents on the harassment of the wife