अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री बेटे की रैली के लिए झंडा बना रहे हैं सन्नू राजभर

कालीदास मार्ग स्थित सरकारी आवास में प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बेटे ओमप्रकाश राजभर के साथ रह रहे 80 वर्षीय सन्नू राजभर उर्फ पक्का सरदार इन दिनों सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के झंडे बना रहे हैं। 27 अक्टूबर को रमाबाई अंबेडकर मैदान में होने वाली पार्टी की महारैली को पार्टी के पीले रंग के झंडे से पाट देने का जुनून उनमें है।

मंत्री के पिता सन्नू राजभर के झंडा बनाने के मुहिम में पार्टी कार्यकर्ता भी शामिल हो गए हैं। हजारों की तादाद में झंडे तैयार कर दिए गए हैं। सन्नू राजभर का कहना है कि 27 अक्टूबर की रैली तक वह इतने झंडे बना देंगे कि रमाबाई अंबेडकर मैदान में जिधर लोग देखेंगे उधर पीला-पीला ही नजर आएगा। महारैली में बेटा जो बोलेगा उसकी गूंज पूरे देश में जाएगी। उनका कहना है कि अभी बेटे ओमप्रकाश राजभर राजनीति में और आगे जाना है। वह बेटे को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं। बेटे की राजनीतिक रैलियों के लिए वह आगे भी झंडे बनाते रहेंगे।

वहीं मंत्री ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि वह आज जो भी हैं माता-पिता की ही देन है। उन्हीं के आशीर्वाद से वह राजनीति में हैं। भगवान गणेश की तरह वह माता-पिता की हर बात मानते हैं। वह जहां भी रहते हैं माता-पिता उनके साथ ही रहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The Sannu Rajbhar is making a flag for the son s rally