ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊधारदार हथियार से हुई थी युवक की हत्या, तीन हिरासत में

धारदार हथियार से हुई थी युवक की हत्या, तीन हिरासत में

अहिरौली थाना क्षेत्र के मदनगढ़ बैसरवा तालाब के पास दो दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश की पहचान हो गई है। सुनियोजित ढंग से हत्या करके शव को ठिकाने लगा दिया गया था। हत्या के कारणों...

धारदार हथियार से हुई थी युवक की हत्या, तीन हिरासत में
हिन्दुस्तान संवाद,कटेहरी (अंबेडकरनगर)Tue, 30 Jan 2018 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

अहिरौली थाना क्षेत्र के मदनगढ़ बैसरवा तालाब के पास दो दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश की पहचान हो गई है। सुनियोजित ढंग से हत्या करके शव को ठिकाने लगा दिया गया था। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस की अब तक की छानबीन में पैसे के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। शक के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।
बैसरवा तालाब के निकट रविवार को एक युवक की लाश पाई गई थी। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाए गए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जेब से मिली पर्ची के आधार पर बेवाना थाना क्षेत्र के समसपुर दोयम निवासी सुभाष वर्मा (30) पुत्र राजाराम के रूप में उसकी पहचान हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से जगह-जगह गहरा जख्म किए जाने के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि बहाने से बुलाकर सुभाष वर्मा की सुनियोजित ढंग से हत्या कर दी गई और लाश बैसरवा तालाब के पास ठिकाने लगा दिया गया। घटना का कारण लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष वासुदेव राणा ने बताया कि शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने शीघ्र हत्या की घटना का वर्कआउट किए जाने की उम्मीद जताई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें