DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देश के सबसे गैरजिम्मेदार मुख्यमंत्री हैं योगी आदित्यनाथ-राजबब्बर

प्रमुख संवाददाता- राज्य मुख्यालय

कांग्रेस ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के सबसे गैरजिम्मेदार मुख्यमंत्रियों में से एक हैं। प्रदेश में भयंकर तूफान से लगभग 74 लोगों की असमय मौतें हो चुकी हैं लेकिन मुख्यमंत्री दूसरे राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अंशकालिक नियुक्ति पर हैं।

उन्होंने मृतक परिवारों को पचास-पचास लाख रुपये का मुआवजा व अन्य पीड़ित परिवारों को कम से कम तीस लाख रुपये के मुआवजा देने की मांग की है। राजबब्बर ने तंज कसते हुए कहा है कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को वोट प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने, बेरोजगारी दूर करने, दुःख-सुख में जनता के काम आने और युवाओं व महिलाओं की सुरक्षा के लिए दिया था। मुख्यमंत्री व उनके मंत्री चुनाव प्रचार अभियान समिति के सदस्य के रूप में काम कर रहे हैं।

राजबब्बर ने कहा है कि कर्नाटक की जनता मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से सवाल कर रही है कि वह जब अपनी व उपमुख्यमंत्री की लोकसभा सीटें ही उपचुनाव में नहीं बचा सके तो कर्नाटक की जनता उन पर कैसे विश्वास करें? कर्नाटक की जनता मुख्यमंत्री से यह भी सवाल कर रही है कि जिस यूपी मॉडल की बात वह कर्नाटक में कर रहे हैं वहां नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक बलात्कार होता है। वहां का किसान आत्महत्या करता है। वहां रोजगार के नाम पर फिरौती और अपराध का धन्धा चलता है। ऐसे में कर्नाटक में सुशासन कैसे आएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:the most irresponsible CM of Up-raj babbar