अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने दिनदहाड़े किसान से लूटे दो लाख

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के सम्मोपुर के पास मंगलवार की शाम करीब चार बजे नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के बल पर एक किसान से दो लाख रुपए लूट लिए। दुस्साहसिक ढंग से घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए चम्पत हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।
सम्मोपुर निवासी राम केवल यादव भारतीय स्टेट बैंक की शाखा शहजादपुर से दो लाख रुपए का भुगतान लेकर घर जा रहे थे। सम्मोपुर गांव के पास एनएच 232 पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने असलहा दिखाकर राम केवल यादव को रोक लिया। साइकिल में टंगी रुपयों से भरे झोले को बदमाशों ने लूट लिया। विरोध करने पर राम केवल यादव की पिटाई भी की। झोले में दो लाख रुपए बैंक से लेकर राम केवल यादव घर जा रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। बदमाशों की संख्या तीन बताई जाती है, जो एक बाइक पर सवार थे। सूचना पर मौके पर पहुंची अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने नाकेबंदी करके बदमाशों की तलाश में वाहनों को रोककर जांच पड़ताल की, मगर कोई सफलता नहीं मिल सकी। 
दुस्साहसिक ढंग से लूट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। पीड़ित किसान राम केवल यादव ने दो लाख रुपए लूट की तहरीर अकबरपुर कोतवाली में दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एनएन शर्मा ने बताया कि बदमाशों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। शीघ्र बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट की घटना का वर्कआउट किया जाएगा।

  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: the miscreants looted two lakhs