Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखनऊवैश्य समाज को राजनैतिक भागीदारी दिलना मुख्य उद्देश्य

वैश्य समाज को राजनैतिक भागीदारी दिलना मुख्य उद्देश्य

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊNewswrap
Fri, 03 Dec 2021 07:20 PM
वैश्य समाज को राजनैतिक भागीदारी दिलना मुख्य उद्देश्य

लखनऊ। संवाददाता

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन प्रदेश इकाई की कोर कमेटी की बैठक शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष वैश्य नटवर गोयल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ-साथ सभी मण्डलों के प्रभारी एवं कोर कमेटी के सदस्य भी मौजूद रहे।

 बैठक के संयोजक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुधीर हलवासिया ने कहा कि आगामी प्रदेश चुनाव के दृष्टिगत यह महत्वपूर्ण बैठक की गयी है। 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में संगठित वैश्य समाज की अहम भूमिका होगी तथा जो राजनैतिक दल वैश्य समाज को सम्मान देगा उसको एआईवीएफ का वोट एवं सपोर्ट मिलेगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महामंत्री गोपाल मोर हैदराबाद से तथा उमेश अग्रवाल, पूर्व विधायक गुरूग्राम से आए। गोपाल मोर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में राजनैतिक गतिविधियों को संगठन ध्यान से देख रहा है। वैश्य समाज को संगठित करके वैश्य समाज के अधिक से अधिक योग्य प्रत्याशियों को मुख्य राजनीतिक दलों से टिकट दिलवाना एआईवीएफ का मुख्य उद्देश्य है।

बैठक में पूर्व डीजी पुलिस केएल गुप्ता, प्रदेश महिला अध्यक्ष रीता मित्तल, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भागीरथमल पचेरीवाल, प्रदेश महामंत्री शैलेन्द्र अग्रहरि, किशोर गुप्ता, प्रदेश महामंत्री सचिन अग्रवाल, डा0 रीता जायसवाल, शान्तनु जायसवाल, अमित वार्ष्णेय, मनोज जायसवाल आदि वैश्य बन्धु मौजूद रहे।

epaper

संबंधित खबरें