ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमैनपुरी मामले में किसको बचाने की कोशिश कर रही है सरकार: कांग्रेस

मैनपुरी मामले में किसको बचाने की कोशिश कर रही है सरकार: कांग्रेस

कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने बुधवार को कहा कि कई दिनों से मैनपुरी का मामला चर्चा में है। 16 सितंबर को बच्ची के साथ जो घटना हुई थी उस पर मैं कुछ कहना चाहती हूं। आराधना ने...

मैनपुरी मामले में किसको बचाने की कोशिश कर रही है सरकार: कांग्रेस
1/ 2मैनपुरी मामले में किसको बचाने की कोशिश कर रही है सरकार: कांग्रेस

मैनपुरी मामले में किसको बचाने की कोशिश कर रही है सरकार: कांग्रेस
2/ 2 मैनपुरी मामले में किसको बचाने की कोशिश कर रही है सरकार: कांग्रेस
विशेष संवाददाता,लखनऊ। Wed, 04 Dec 2019 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने बुधवार को कहा कि कई दिनों से मैनपुरी का मामला चर्चा में है। 16 सितंबर को बच्ची के साथ जो घटना हुई थी उस पर मैं कुछ कहना चाहती हूं।
आराधना ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि परिवार हत्या की आशंका जता रहा है, लेकिन प्रशासन आत्महत्या बताकर मामले को दबा रहा है। क्या सरकार  असंवेदनशील हो गई है। उन्होंने कहा कि 28 सितंबर को प्रियंका गांधी ने सीएम को पत्र लिखकर निष्पक्ष जांच की मांग की थी। तब सरकार को सुध आई थी। इससे पहले मुख्यमंत्री को इस विषय की जानकारी तक नहीं थी, जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं वह बहुत दुःखद है। 
उन्होंने कहा कि सरकार मामले को दबाकर किसको बचाने की कोशिश कर रही है। सरकार और प्रशासन मामले को क्यों दबा रहा है। देश की जनता जानना चाहती है कि आखिर भाजपा सरकार बलात्कार और हत्या की घटना को दबा क्यों रही है। मैनपुरी की घटना में सीबीआई की जांच क्यों पेंडिंग में डाली गई। बच्ची का परिवार लगातार कह रहा है कि हत्या हुई है फिर भी क्यों छिपाया जा रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें