The death of a young man crushed by truck - ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम 

बहराइच-सीतापुर मार्ग पर शुक्रवार को बेड़नापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने एक साइकिल सवार युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने शव रखकर हाईवे जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे कोतवाल ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद आवागमन बहाल हो सका। शव को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। 
कोतवाली देहात क्षेत्र के चेतरा के चाईंनपुरवा गांव निवासी छल्ला (42) पुत्र गुरदयाल किसी कार्य से साइकिल से बेड़नापुरपुर बाजार गया था। कार्य निपटाकर वह घर लौट रहा था। जब वह राजमार्ग स्थित विकासखंड कार्यालय जाने वाले मार्ग के निकट पहुंचा, जिला मुख्यालय की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक साइकिल सवार को कुचलते हुए निकल गया। इस हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। 
घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर राजमार्ग पर बांस-बल्ली लगाकर जाम कर दिया। दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। सूचना पाकर देहात कोतवाल आलोक राव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया गया। कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल ने बताया कि आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The death of a young man crushed by truck