ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर में साधू का शव मन्दिर परिसर में पेड़ से लटका मिला

सुलतानपुर में साधू का शव मन्दिर परिसर में पेड़ से लटका मिला

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में कोतवाली चांदा क्षेत्र स्थित  छतौना बाजार से पहले  'एक पता वीरबाबा' मंदिर के पास पेड़ से पुजारी साधु का शव लटका देखा गया। इससे क्षेत्र में...

सुलतानपुर में साधू का शव मन्दिर परिसर में पेड़ से लटका मिला
हिन्दुस्तान टीम,सुलतानपुरThu, 23 Jul 2020 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में कोतवाली चांदा क्षेत्र स्थित  छतौना बाजार से पहले  'एक पता वीरबाबा' मंदिर के पास पेड़ से पुजारी साधु का शव लटका देखा गया। इससे क्षेत्र में  सनसनी  फैल गई है। मृतक साधु  सत्येन्द्रानंद सरस्वती उर्फ नागा बाबा की  उम्र 25 वर्ष के अंदर बताई जा रही है। उनके पैतृक निवास का कोई सही पता किसी को नहीं है।

ग्रामीणों के मुताबिक तीन वर्ष से इस स्थान पर रहना था। बीच बीच में कही अन्य स्थान पर भी आना जाना था । अपने परिजनों के बारे में किसी को कुछ बताते भी नहीं थे। 

आसपास के लोगों का कहना है कि नागा बाबा मंदिर पर आते जाते रहते थे। घटना की सूचना पर कोतवाली चांदा प्रभारी निरीक्षक चंद्रभान यादव ने  शव को पेड़ से उतरवाया। पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस घटना से लोगों में आक्रोश है, लोगों का कहना है, 'प्रदेश में आए दिन साधुओं की हत्या हो रही है। जिस तरह से शव को पेड़ से लटकाया गया है, वो आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या की तरफ इशारा करता है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सही तथ्य सामने आएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें