ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ रेल लाइन के किनारे मिला मजदूर का शव

रेल लाइन के किनारे मिला मजदूर का शव

दहिला रेलवे क्रासिंग से डेढ़ सौ मीटर दूरी पर रेल लाइन के किनारे मंगलवार की सुबह एक मजदूर का शव पड़ा पाया गया। रेलवे गेट मैन की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के...

 रेल लाइन के किनारे मिला मजदूर का शव
हिन्दुस्तान संवाद ,त्रिवेदीगंज( बाराबंकी )Tue, 23 Oct 2018 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

दहिला रेलवे क्रासिंग से डेढ़ सौ मीटर दूरी पर रेल लाइन के किनारे मंगलवार की सुबह एक मजदूर का शव पड़ा पाया गया। रेलवे गेट मैन की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ग्रामीणों का अनुमान है कि ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर की मौत हुई होगी।
लोनी कटरा थाना क्षेत्र के गांव लदई का पुरवा मजरे द्वन्दीपुर निवासी पंकज वर्मा (25) पुत्र स्व. रामहर्ष मजदूरी कर परिवार का पेट पालता था। सोमवार की सुबह वह काम के लिए निकला था। लेकिन शाम को घर नहीं लौटा।  
पंकज का शव मंगलवार की सुबह दहिला रेलवे क्रासिंग से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर रेल लाइन के किनारे मिला। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मृतक का गांव था। इससे स्थानीय लोगों ने शव की शिनाख्त पंकज के रूप में की। बताया कि पंकज घर में अकेला रहता था। नशे का आदी था। लोगों ने बताया कि रेलवे लाइन के किनारे ही इससे वह रेल लाइन के किनारे-किनारे जा रहा होगा। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई होगी। छंदरौली में तैनात गेटमैन धर्मदेव की सूचना पर पहुंचे दरोगा निषादराज ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें