ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊटेंट हाउस के श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

टेंट हाउस के श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

एक श्रमिक की शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। टेंट हाउस में कार्य कर रहे श्रमिक की शनिवार की रात अचानक हालत बिगड़ने पर उसे चिरैयाटांड़ सीएचसी ले...

टेंट हाउस के श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच। Sun, 13 May 2018 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

एक श्रमिक की शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। टेंट हाउस में कार्य कर रहे श्रमिक की शनिवार की रात अचानक हालत बिगड़ने पर उसे चिरैयाटांड़ सीएचसी ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की आशंका के मद्देनजर लाश का पोस्टमार्टम दो चिकित्सकों के पैनल की ओर से किया जाएगा।
हुजूरपुर थाने के कंदरा गांव में एक व्यक्ति की पुत्री की शनिवार की रात शादी थी। कैसरगज कस्बे के गुप्ता टैंट हाउस के यहां से टेंट बुक कराया गया था। टेंट के साथ कैसरगंज के चक्कर पिलानी निवासी श्रमिक 14 वर्षीय शोभित मिश्र पुत्र मन्ना भी आया हुआ था। शनिवार की रात जनरेटर ने एयर ले लिया। जनरेटर की एयर निकालने के दौरान शोभित ने जनरेटर के डीजल टैंक में पाइप डालकर मुंह से डीजल खींचा। कुछ देर बाद अचानक उसकी हालत काफी बिगड़ गई। उसे चिरैयाटांड़ सीएचसी लाया गया। चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहां परिक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी परिजनों को लगी। परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। शंका होने पर मृतक के परिजनों ने हुजूरपुर थाने जाकर बेटे की हत्या की आशंका जताई है।
हुजूरपुर एसएचओ नवीन कुमार मिश्रा ने बताया कि दो चिकित्सकों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा। मृतक के भाई मोहित की ओर से तहरीर मिली है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई होगी। तहकीकात की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें