DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉलेज के स्वीमिंग पूल में डूब कर किशोर की मौत

 College, swimming pool, drowning, death

साथियों के साथ स्वीमिंग पूल में नहाने गए किशोर की डूब कर मौत हो गई। साथियों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन विफल रहे। हल्ला मचाने पर पहुंचे मोहल्लेवासियों ने किशोर का शव स्वीमिंग पूल से बाहर निकाला। 
नगर पंचायत के मोहल्ला मुरादनगर निवासी रमेश सिंह का 15 वर्षीय पुत्र शुभम साथियों के साथ मंगलवार दोपहर कस्बा स्थित नैपाल सिंह महाविद्यालय में स्थित स्वीमिंग पूल में स्नान करने गया था। नहाते समय गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया। साथियों ने बचाने का प्रयास किया पर असफल रहे। घबराए साथियों ने भाग कर परिजनों को घटना की सूचना दी। परिवारीजन मोहल्लेवासियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने स्वीमिंग पूल में घुस कर शव की तलाश शुरू कर दी। लगभग दो घंटे की तलाशी के बाद परिजनों ने किशोर के शव को बरामद कर लिया। 

आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम
स्वीमिंग पूल में हादसे का शिकार हुआ किशोर कक्षा दस का छात्र था। मां-बाप का इकलौता पुत्र शुभम नगर के बिड़ला विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। घटना के बाद किशोर के मां-बाप तो बेसुध हो गए। आक्रोशित कस्बावासियों और परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से शव लाकर सीतापुर-लखीमपुर रोड पर स्थित स्कूल के संस्थापक/प्रबंधक अभय सिंह के घर के सामने रख दिया और सड़क जाम कर दी। आक्रोशित लोग मौके पर स्कूल के संस्थापक तथा जिले के उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे। शुभम माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उससे छोटी एक दस वर्षीय बेटी नैन्सी सिंह है।  

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teenage death drowning in swimming pool