ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंतर रेलवे क्रिकेट में तारिक व सनी की घातक गेंदबाजी

अंतर रेलवे क्रिकेट में तारिक व सनी की घातक गेंदबाजी

राजधानी में मंगलवार को अखिल भारतीय अंतर रेलवे क्रिकेट चैंपियनशिप के सी-ग्रुप के मुकाबले शुरू हुए। पहले दिन गेंदबाजों ने कमाल दिखाया। ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे के तारिक अजीज व वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे के...

अंतर रेलवे क्रिकेट में तारिक व सनी की घातक गेंदबाजी
प्रमुख संवाददाता,लखनऊ। Tue, 13 Mar 2018 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में मंगलवार को अखिल भारतीय अंतर रेलवे क्रिकेट चैंपियनशिप के सी-ग्रुप के मुकाबले शुरू हुए। पहले दिन गेंदबाजों ने कमाल दिखाया। ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे के तारिक अजीज व वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे के सनी भटनागर ने बेहतरीन गेंदबाजी की। दोनों ने पांच-पांच विकेट लेकर अपनी-अपनी टीमों को उम्दा जीत दिलाई। प्रतियोगिता का उद्घाटन केडी सिंह बाबू स्टेडियम में पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ की डीआरएम विजयलक्ष्मी कौशिक ने किया।
बाबू स्टेडियम में हुए मैच में ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे ने रेलवे बोर्ड को नौ विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेलवे बोर्ड की टीम 37.2 ओवर में 110 रनों पर ही सिमट गई। संजय सिंह ने 44 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे के स्टार गेंदबाज तारिक अजीज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 28 रन देकर पांच बल्लेबाजों को आउट किया। आशुतोष कुमार ने 13 रन देकर दो विकेट लिए। 
जवाब में ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे ने 11.3 ओवर में एक विकेट के  नुकसान पर 112 रन बना लिए। एफ. सिंह ने नाबाद 50 रन बनाए। शिवाकांत शुक्ला ने 39 रनों का योगदान दिया। एलडीए स्टेडियम में हुए मुकाबले में वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे ने एमसीएफ को आठ विकेट से शिकस्त दी। पहले खेलते हुए एमसीएफ की पूरी टीम 20.3 ओवर में 63 रनों  पर ढेर हो गई। मनमोहन ने 24 व अरुण बेहरा ने 17 रनों का योगदान दिया। अन्य बल्लेबाज दहाई की रन संख्या तक न पहुंच पाए। 
वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे  के सनी भटनागर ने 21 रन देकर पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। योगेश पटेल व सोहेल मसूद ने दो-दो विकेट लिए।  जवाब में वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे ने 17.4 ओवर में दो विकेट पर 66 रन बना लिए। भूपेंद्र सिंह ने 25, सोहेल मसूद ने 18 व अभिषेक गौड़ ने 17 रनों का योगदान दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें