Surendra Singh assassination: In some suspicious custody will join the funeral Smriti Irani - सुरेंद्र सिंह हत्याकांड: कुछ संदिग्ध हिरासत में, अंत्येष्टि में शामिल होंगी स्मृति ईरानी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुरेंद्र सिंह हत्याकांड: कुछ संदिग्ध हिरासत में, अंत्येष्टि में शामिल होंगी स्मृति ईरानी

उत्तर प्रदेश के अमेठी की जामो कोतवाली क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान और स्मृति ईरानी के करीबी भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या को लेकर क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए भारी मात्रा में पुलिस पीएसी व आरएएफ के जवान तैनात किए गए हैं। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए सांसद स्मृति ईरानी भी बरौलिया गांव पहुंच रही हैं।

सक्रिय भाजपा नेता बरौलिया के पूर्व प्रधान सुरेंद्र प्रताप सिंह क्षेत्र में रसूखदार व्यक्तियों में गिने जाते थे। सुरेंद्र प्रताप स्मृति ईरानी के बेहद करीबी लोगों में रहे। स्मृति के ही कहने पर पूर्व रक्षा मंत्री स्वर्गीय मनोहर पारिकर ने उनकी ग्राम पंचायत बरौलिया को सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिया था। बीती रात लगभग 11:30 बजे जब वह गांव से बाहर स्थित अर्धनारीश्वर मंदिर के पास सो रहे थे तभी अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। लोगों द्वारा उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक व प्रभारी जिलाधिकारी के साथ भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात की गई है। हालांकि अभी किसी के द्वारा पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही भाजपा नेताओं का जमावड़ा गांव में लग गया है। सांसद स्मृति ईरानी के भी अंत्येष्टि में शामिल होने की बातें सामने आ रही है। सीओ गौरीगंज ने बताया कि सुरेंद्र प्रताप सिंह कई वर्षों तक गांव के प्रधान रहे वर्तमान में भी ग्राम पंचायत में उन्हीं का दखल रहता था। हर पहलू को ध्यान में रखकर घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल अभी किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना के शीघ्र खुलासा किया जाएगा। मौके पर कानून व्यवस्था स्थिति सामान्य है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Surendra Singh assassination: In some suspicious custody will join the funeral Smriti Irani