अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानुपर : जेल परिसर में चिकित्सक ने किया बवाल, कोतवाली में समझौता 

Sultanuper, Jail campus, Bawal

जिला कारागार में कार्यरत एक डाक्टर ने बुधवार की रात में अपने ही आवास पर नशे की हालत में बवाल किया। इस दौरान डाक्टर ने जेल अफसरों को भी अपशब्द कहे। उनकी पत्नी की सूचना पर 100 डायल पुलिस पहुंची। पुलिस चिकित्सक को कोतवाली ले आई। सीएमओ डॉ. सीबीएन त्रिपाठी ने रात में करीब एक बजे डाक्टर को मेडिकल के लिए भेजवाया। 
कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित जिला कारागार में बुधवार की रात में एक डाक्टर ने आवास पर बवाल किया। इस दौरान डाक्टर ने पत्नी को भी बुरा भला कहा। बवाल होता देखकर जेल के अधिकारी भी पहुंच गए। उन्हें भी डाक्टर ने अपशब्द कहा। पत्नी से बवाल करने के बाद मामला बढ़ गया। पत्नी ने 100 डायल पर पुलिस को मामले की सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस जेल परिसर में पहुंची, जहां से डाक्टर को नगर कोतवाली ले आई। 
जेल के डाक्टर ने जेल प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी। नगर कोतवाल श्याम सुन्दर पांडेय ने बताया कि बाद में दोनों के बीच सुलह हो गया। फिर डाक्टर को पुलिस से छोड़ दिया गया। उधर,पीएमएस एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. वीपी अग्रवाल और सचिव डॉ. आरके मिश्र ने पूरी घटना का दुर्भाग्य पूर्ण करार दिया। कहा कि मामले में समझौता हो चुका है। सीएमओ डॉ. सीबीएन त्रिपाठी ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि जिला कारागार के चिकित्सक को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। उसने नशा किया था या नहीं रिपोर्ट जिला अस्पताल से मिल सकती है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sultanupar: The doctor made a big mistake in the jail premises compromise in Kotwali