ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर : महिलाओं ने शहीदों को किया नमन, पाक को सबक सीखाने की मांग 

सुलतानपुर : महिलाओं ने शहीदों को किया नमन, पाक को सबक सीखाने की मांग 

पुलवामा के अमर शहीदों की याद में तिकोनिया पार्क में आर्ट आफ लिविंग की वरिष्ठ प्रशिक्षिका पल्लवी वर्मा के नेतृत्व में महिलाओं ने अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की। आतंकी हमले में शहीद मां भारती के वीर...

सुलतानपुर : महिलाओं ने शहीदों को किया नमन, पाक को सबक सीखाने की मांग 
हिन्दुस्तान संवाद , सुलतानपुर।  Tue, 19 Feb 2019 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा के अमर शहीदों की याद में तिकोनिया पार्क में आर्ट आफ लिविंग की वरिष्ठ प्रशिक्षिका पल्लवी वर्मा के नेतृत्व में महिलाओं ने अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की। आतंकी हमले में शहीद मां भारती के वीर सपूतों को शत शत नमन किया गया। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ महिलाओं ने हुंकार भरते हुए शहीदों के खून का बदला पाकिस्तान से लेने की बात कही गई।  

पल्लवी वर्मा ने कहा कि अगर हिम्मत है तो सामने से लड़कर पाकिस्तान देखे। हमारे देश के सैनिक इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। भारतीय सैनिकों के वीर गाथाएं पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं। देश की सीमा की रक्षा को जवान शहीद होते हैं। कायराना हरकत के लिए हम सभी लोग आतंक की भर्त्सना करते हैं। श्रद्धांजलि सभा में प्रमुख रूप से वंदना सिंह, ममता पाण्डेय, सुनीता सिंह, अंजू सिंह, उषा  सिंह, प्रीती धवन, डॉ अनुराधा द्विवेदी, अनुपमा सरिता, उषा पाठक सहित  दर्जनों महिलाएं उपस्थित रहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें