ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर: वाहन चोर निकला होमगार्ड, जेल

सुलतानपुर: वाहन चोर निकला होमगार्ड, जेल

दो दिन पहले चोरी की अपाची मोटर साइकिल के साथ पकड़े गए होमगार्ड को आखिरकार तीसरे दिने पुलिस ने जेल भेज दिया। एसपी अनुराग वत्स की सख्ती के बाद पुलिस ने उसे जेल भेजने की कार्रवाई की है।  पुलिस ने...

सुलतानपुर: वाहन चोर निकला होमगार्ड, जेल
हिन्दुस्तान संवाद ,सुलतानुपर। Tue, 09 Oct 2018 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिन पहले चोरी की अपाची मोटर साइकिल के साथ पकड़े गए होमगार्ड को आखिरकार तीसरे दिने पुलिस ने जेल भेज दिया। एसपी अनुराग वत्स की सख्ती के बाद पुलिस ने उसे जेल भेजने की कार्रवाई की है। 
पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सात अक्तूबर को चोरी की सफेद रंग की बिना नम्बर की अपाची के साथ होमगार्ड को पकड़ा था। मामला एसपी की जानकारी में आने पर मंगलवार को होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है। 
गोशाईगंज थाने के माधवपुर छतौना निवासी राम प्रकाश शुक्ल होमगार्ड है। सात अक्तूबर को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उसके कब्जे से अपाची बाइक बरामद की थी। इसके बाद उसको बचाने की पुलिस कसरत करती रही।
मंगलवार को यह मामला एसपी अनुराग वत्स के संज्ञान में आया, तब एसपी ने मातहतों को फटकार लगाई। एसपी के हस्तक्षेप पर दरोगा आनन्द प्रकाश श्रीवास्तव की तहरीर पर होमगार्ड राम प्रकाश शुक्ल के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर उसे प्रभारी मजिस्ट्रेट अनुराग कुरील की कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे जेल भेज दिया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें