ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर:  ट्रक से भिड़ंत में डीसीएम चालक समेत दो की मौत

सुलतानपुर:  ट्रक से भिड़ंत में डीसीएम चालक समेत दो की मौत

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर कुड़वार थाना क्षेत्र स्थित सहाबागंज के पास गुरुवार सुबह लगभग सात बजे दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में डीसीएम  सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। युवती...

सुलतानपुर:  ट्रक से भिड़ंत में डीसीएम चालक समेत दो की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,सुलतानपुरThu, 09 Nov 2017 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर कुड़वार थाना क्षेत्र स्थित सहाबागंज के पास गुरुवार सुबह लगभग सात बजे दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में डीसीएम  सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। युवती समेत दो की हालत गंभीर है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
लम्भुआ थाना क्षेत्र जमखुरी मेठीपुर गांव निवासी ड्राइवर चन्द्रबली (32 वर्ष) पुत्र पोद्दन व क्लीनर एसके शेरा (30 वर्ष) पुत्र एसके राजू गुरुवार को भोर में डीसीएम ट्रक संख्या डीएल 01 एलवाई-4924 को लेकर लखनऊ की तरफ से आजमगढ़ के लिए आ रहे थे। इस पर जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के गुलमीपुर के राम सेवक वर्मा (45 वर्ष) पुत्र सुखराज वर्मा और उनकी बेटी रंजना (20 वर्ष) भी सवार थे।  
रास्ते में कुड़वार थाना स्थित क्षेत्र सहाबागंज के पास सामने से लखनऊ को जा रहे ट्रक संख्या यूपी 79 ए 3741 की डीसीएम से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में डीसीएम के चालक चन्द्रबली और उस पर सवार राम सेवक वर्मा की मौके पर मौत हो गई। क्लीनर एसके शेरा और राम सेवक की बेटी रंजना गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची कुड़वार पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल युवती और युवक का इलाज चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें