DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानपुर : बदमाशों ने सिर कुचलकर युवक को मार डाला 

सुलतानपुर जिले में लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा के पास बदमाशों ने एक युवक को सिर कुचलकर मार डाला। लाश को पास पड़ी धान की भूसी के ढेर में छिपा दिया। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। 
नरहरपुर चौकिया गांव निवासी राम उजागिर सिंह का 40 वर्षीय बेटा विनोद कुमार उर्फ गुड्डन सिंह शुक्रवार की शाम करीब चार बजे घर से निकला। रात भर वह घर नहीं लौटा। शनिवार की सुबह गांव से थोड़ी दूर पर स्थित लाला का पुरवा के पास धान की भूसी के ढेर के पास एक जूता दिखाई दिया। लोगों ने जब भूसी हटाई तो वहां सिर कुचली लाश पड़ी थी। लाश मिलने की सूचना पर आसपास के सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए। शव की शिनाख्त विनोद कुमार के रूप में हुई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
शराब के ठेके से सुराग तलाश रही पुलिस : जिस स्थान पर युवक का शव पाया गया, वहीं पास में शराब का ठेका भी है। आशंका जताई जा रही है कि युवक को शराब पिलाने के बाद उसके साथियों ने ही उसे किसी बात को लेकर ठिकाने लगा दिया और शव छिपाकर फरार हो गए। पूछताछ के लिए ठेके के सेल्समैन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उधर, पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स, एएसपी सिटी मीनाक्षी कात्यायन भी मौके पर पहुंची हैं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sultanpur: The youth killed by crushing the head