ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर: दुकान के बाहर सो रहे वृद्ध को कार ने कुचला, मौत

सुलतानपुर: दुकान के बाहर सो रहे वृद्ध को कार ने कुचला, मौत

फैजाबाद-रायबरेली हाईवे पर गौहनिया चौराहे पर दुकान के बाहर सो रहे वृद्ध को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे में बगल की दुकान पर काम करने वाला बालक भी घायल हो गया। वृद्ध...

सुलतानपुर: दुकान के बाहर सो रहे वृद्ध को कार ने कुचला, मौत
हिन्दुस्तान संवाद ,सुलतानपुर।Thu, 14 Jun 2018 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

फैजाबाद-रायबरेली हाईवे पर गौहनिया चौराहे पर दुकान के बाहर सो रहे वृद्ध को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे में बगल की दुकान पर काम करने वाला बालक भी घायल हो गया। वृद्ध के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हलियापुर क्षेत्र के पूरे बेलमही निवासी राम समुझ (62) पुत्र जगन्नाथ यादव की फैजाबाद-रायबरेली हाईवे पर गौहनिया चौराहे पर जनरल स्टोर की दुकान है। वे बुधवार की रात दुकान बंद कर बाहर बरामदे में सो रहे थे। उन्हीं के बगल चाय की दुकान पर काम करने वाला गौहनिया निवासी जगजीत (12) पुत्र सत्यदेव निषाद भी सो रहा था। देर रात फैजाबाद की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कार ने राम समुझ को कुचल दिया। आवाज सुनकर जब तक लोग दौड़ते वृद्ध की मौत हो गई। जगजीत भी घायल हो गया। कार चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। हादसे की जानकारी हलियापुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें