ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ सुलतानपुर: पीएम-सीएम को नसीहत देने में स्वाट टीम प्रभारी लाइन हाजिर 

सुलतानपुर: पीएम-सीएम को नसीहत देने में स्वाट टीम प्रभारी लाइन हाजिर 

स्वाट टीम प्रभारी आजाद सिंह केशरी को लाइन हाजिर कर दिया गया। उन पर आरोप है कि सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी,सीएम योगी तक को नसीहत दी। बदलापुर विधायक ने डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की।...

 सुलतानपुर: पीएम-सीएम को नसीहत देने में स्वाट टीम प्रभारी लाइन हाजिर 
हिन्दुस्तान संवाद  ,सुलतानपुर। Tue, 22 May 2018 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाट टीम प्रभारी आजाद सिंह केशरी को लाइन हाजिर कर दिया गया। उन पर आरोप है कि सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी,सीएम योगी तक को नसीहत दी। बदलापुर विधायक ने डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की। मंगलवार को एसपी अमित वर्मा ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। 
कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर केशरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नसीहत देते एक पोस्ट डाली थी। पीएम और सीएम चेतावनी भरे शब्दों के जरिए नसीहत दी गई थी। यह पोस्ट फेसबुक पर आजाद सिंह नाम की आईडी से डाले गए। इसके पहले भी ऐसे पोस्ट डाले जाते रहे हैं। 
जौनपुर जिले के बदलापुर विधायक रमेश मिश्र ने इनकी कार्यशैली को लेकर डीजीपी को शिकायत पत्र भेजा, कहा, 'आजाद सिंह की कार्यशैली से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है, इनके खिलाफ जांच करवाकर कार्रवाई किया जाना अति आवश्यक है। कहा, 'आजाद सिंह के नाम से आईडी चलाते रहते है। सरकारी पद पर तैनाती के बावजूद अधिकारी कर्मचारी नियमावली को तोड़ते हुए कार्य कर रहे हैं। इनके पोस्ट से मुझे भी व्यक्तिगत रूप से आघात पहुंचा है। उन्होंने डाली गई पोस्ट की छायाप्रति भी पत्र के साथ भेजा। मामला बढ़ता देख मंगलवार की सुबह ही एसपी अमित वर्मा ने स्वाट टीम प्रभारी से उन्हें  लाइन हाजिर कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें