ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर : एसपी ने ट्रेनी सिपाहियों को दिलाई सेवा की शपथ

सुलतानपुर : एसपी ने ट्रेनी सिपाहियों को दिलाई सेवा की शपथ

पुलिस लाइन में गुरुवार को ट्रेनिंग पूरी कर चुके सिपाहियों के दीक्षान्त समारोह में एसपी अनुराग वत्स ने 174 सिपाहियों को देश और जनता की सेवा की शपथ दिलाई। यहां देशभक्ति  गीतों की धुन पर ट्रेनी...

1/ 2
2/ 2
हिन्दुस्तान संवाद,सुलतानपुर।Thu, 24 Jan 2019 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस लाइन में गुरुवार को ट्रेनिंग पूरी कर चुके सिपाहियों के दीक्षान्त समारोह में एसपी अनुराग वत्स ने 174 सिपाहियों को देश और जनता की सेवा की शपथ दिलाई। यहां देशभक्ति  गीतों की धुन पर ट्रेनी सिपाहियों के मार्चपास्ट के दौरान एसपी समेत पुलिसकर्मी व अन्य लोग तालियों से सिपाहियों का उत्साहवर्धन करते रहे। मुख्य अतिथि पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के एसपी संतोष कुमार सिंह को एसपी श्री वत्स ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि के साथ साथ एसपी ने परेड का निरीक्षण किया।

पीटीएस के एसपी श्री सिंह और एसपी श्री वत्स ने पुलिस परिवार से जुड़े इन आरक्षियों को सेवाभाव व लगन के साथ जनता की सेवा करना, और अपने कर्तव्य का ईमानदारी नष्ठिा के साथ पालन करने की सीख दी। साथ ही अधिकारीद्वय ने सिपाहियों के उज्जवल भवष्यि की कामना की। यहां अधिकारीद्वय ने प्रशक्षिण के दौरान सर्वोत्तम अंक पान वाले सिपाहियों को शील्ड देकर सम्मानित किया। यहां एसपी सिटी डा.मीनाक्षी कात्यायन, एसपी ग्रामीण शिवराज, प्रतिसार निरीक्षक शिवराज शाह, सीओ सिटी श्यामदेव आदि मौजूद थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें