DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानपुर : ट्रक चोरी कर भाग रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

सुलतानपुर जिले के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के प्लांट से शुक्रवार की रात एक युवक ट्रक चोरी कर भाग निकला। ट्रक के ड्राइवर ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने काम्बिंग करते हुए रविवार की सुबह ट्रक बरामद कर लिया। ट्रक चोरी कर भाग रहा युवक भी पकड़ा गया है। केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।  

हलियापुर क्षेत्र के कुंआसी बड़ाड़ाड गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का प्लांट लगा है। शुक्रवार की रात प्लांट से एक ट्रक गायब हो गया। राजस्थान प्रान्त के भरतपुर जिले के बेला निवासी ट्रक चालक इरशाद ने ट्रक चोरी की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल काम्बिंग पर लग गई। रविवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे हलियापुर क्षेत्र के रायबरेली-अयोध्या हाईवे पर दर्जीतारा के पास पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया। ट्रक लेकर भाग रहे युवक को पुलिस ने धर दबोचा। उसकी पहचान अयोध्या जिले के पूरे निधान मौजा हिसामुद्दीनपुर निवासी राजन तिवारी के रूप में हुई है। उसके पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है।

पूछताछ में राजन ने बताया कि ट्रक को वह लखनऊ में बेचने वाला था। पुलिस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में लगी हुई है। राजन के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sultanpur: police arrested the youth