ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर : सड़क हादसे में अधेड़ की मौत

सुलतानपुर : सड़क हादसे में अधेड़ की मौत

अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर कूरेभार थाना क्षेत्र के रुसहा गांव के पास बाइक सवार अधेड़ को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बाइक में आग लग गई। अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर...

सुलतानपुर : सड़क हादसे में अधेड़ की मौत
हिन्दुस्तान संवाद , कूरेभार (सुलतानपुर) ।Thu, 24 Jan 2019 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर कूरेभार थाना क्षेत्र के रुसहा गांव के पास बाइक सवार अधेड़ को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बाइक में आग लग गई। अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कूरेभार थाना क्षेत्र के दखिनवारा निवासी लल्लन (55) पुत्र केशरी गुरुवार की सुबह किसी काम से बाइक से कस्बे की ओर से जा रहे थे। इस बीच रास्ते में हाईवे पर रुसहा गांव के पास तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जोरदार थी कि लल्लन बाइक वे उछलकर सड़क के बीचोबीच गिर गए। बाइक उनसे कुछ दूर पर जाकर पलट गई और उसके आग लग गई। हादसे के बाद ठोकर मारने वाला वाहन चालक गाड़ी लेकर भाग निकला।

हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जब तक लल्लन को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई, उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें