DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानपुर : लकी स्पोर्ट्स ने 35 रनों से जीता मैच 

स्व. अनुराग ठाकुर मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के एक मैच में लकी स्पोर्ट्स ने अल हिदायत की टीम को 35 रनों से पराजित कर दिया। लकी स्पोर्ट्स की ओर से वीरेन्द्र ने किफायती गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके। प्रतियोगिता का अगला मैच सदाबहार व चैलेंजर्स के बीच होगा। 

स्थानीय पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेले गए मैच में लकी स्पोर्ट्स की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। निर्धारित 30 ओवरों के मैच में टीम ने सधी हुई शुरुआत की। ओपनर बल्लेबाज शोएब ने सर्वाधिक 61 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 81 गेदों का सामना करते हुए चार चौके व दो छक्के लगाए। टीम की ओर से अमित ने 15, वैभव ने 13, स्वप्निल ने 27, प्रशांत ने 25 रनों की पारी खेली। पूरी टीम ने नौ विकेट खोकर 186 रन बनाए। इसमें 32 रन अतिरिक्त के रूप में आए। अल हिदायत की ओर से बालिंग करते हुए सोनू ने तीन व साकिब ने दो विकेट लिया। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अल हिदायत की शुरुआत काफी खराब रही। दो रन पर पहला विकेट गिर गया। टीम की ओर से मध्यमक्रम के बल्लेबाज सत्येन्द्र ने सर्वाधिक 66 रनों की पारी खेली। उन्होंने 81 गेंदों का सामना किया और पांच चौके लगाए। इसके अलावा साजिद ने 15, अयाज ने 18 रन बनाए। टीम 30 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर सिर्फ 162 के स्कोर तक ही पहुंच सकी। इसमें भी 32 रन अतिरिक्त के रूप में आए। लकी स्पोर्ट्स के गेंदबाज वीरेन्द्र ने छह ओवर के स्पेल में 15 रन देते हुए तीन खिलाड़ियों का पैवेलियन का रास्ता दिखाया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sultanpur : Lucky Sports won by 35 runs