ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर : मामी-भांजे से बदमाशों ने जेवर और नकदी लूटी

सुलतानपुर : मामी-भांजे से बदमाशों ने जेवर और नकदी लूटी

सुलतानपुर जिले के लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के रायपुर नहर के पास बाइक सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने रिश्तेदारी जा रही एक महिला और उसके भांजे  को रुकवाकर उनके पास से हजारों रुपए के गहने व नकदी छीन ली।...

सुलतानपुर : मामी-भांजे से बदमाशों ने जेवर और नकदी लूटी
हिन्दुस्तान संवाद,लम्भुआ (सुलतानपुर)। Mon, 15 Oct 2018 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सुलतानपुर जिले के लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के रायपुर नहर के पास बाइक सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने रिश्तेदारी जा रही एक महिला और उसके भांजे  को रुकवाकर उनके पास से हजारों रुपए के गहने व नकदी छीन ली। बदमाशों ने महिला की पिटाई भी की। पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अभिया खुर्द निवासी बद्रीनाथ पाण्डेय की रिश्तेदारी लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के रामगढ़ में हैं। रामगढ़ में पिछले दिनों एक बच्ची का जन्म हुआ है। बद्रीनाथ पाण्डेय की पत्नी शैलेष (42) अपने भांजे शिवम तिवारी को साथ में लेकर बाइक से सोमवार को रामगढ़ बच्ची को देखने जा रही थीं। उन्होंने नवजात के लिए पायल, लाकेट व कपड़े भी खरीदा था। रास्ते में रायपुर नहर के पास पहुंचते ही मामी-भांजे को पीछे से दो मोटरसाइकिलों पर आए चार बदमाशों ने असलहे के बल पर रोक लिया। 
पीड़ितों की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार एक बदमाश ने शिवम के शरीर पर असलहा सटा दिया। बाकी बदमाशों ने महिला के पास रहे उपहार के सामान छीन लिए। इसके बाद बदमाशों ने महिला के शरीर से हजारों के गहने भी नोच लिए। विरोध करने पर दोनों की पिटाई की। असलहे के बट से पिटाई के कारण महिला को चोटें भी आई हैं। लूट के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। किसी तरह इन दोनों ने वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों के पहुंचने के बाद सभी लोग कोतवाली पहुंचे। वहां घटना की तहरीर दी गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें