DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर को हराकर सुलतानपुर बना चैंपियन

सुलतानपुर शहर के पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहे राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता की ट्राफी पर सुलतानपुर ब्लू ने कब्जा जमाया। शनिवार को हुए फाइनल मुकाबले में लो स्कोरिंग रोमांचक मैच में गोरखपुर की टीम पांच विकेट पराजित हुई। मैन आफ द सीरिज उमेश बघेल तो मैन आफ द मैच असरफ बने। 
स्टेडियम में हुए मेहताब हुसैन मेमोरियल स्टेट लेबल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में शनिवार को टास जीतकर गोरखपुर ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका। नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे और पूरी टीम मात्र 101 रन बनाकर पवेलियन चली गई। आठवें नंबर के बल्लेबाज कुशाग्र ने नाबाद 24 रनों का अहम योगदान दिया। हर्ष ने 16 तो अतुल ने 12 रन बनाए। सुलतानपुर ब्लू की ओर से असरफ ने तीन तो अयाज ने दो विकेट चटकाया। आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुलतानपुर की भी शुरूआत अच्छी नहीं रही। टीम के 18 रनों के स्कोर पर मेहताब (07) आउट हो गए। इसके बाद पांच विकेट मात्र 63 रन पर गिर गया। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे असद (नाबाद 29) ने पांचवें नंबर के बल्लेबाज फैसल (नाबाद 16) के साथ मिलकर टीम को 105 तक पहुंचकर जीत दिला दी। गोरखपुर की ओर से राहुल को दो विकेट हासिल हुआ। कमल सिंह व मो. हसीब ने अंपायरिंग तो नंदलाल ने स्कोरिंग किया। 
समारोहपूर्वक हुआ समापन: प्रतियोगिता का समापन समारोह पूर्वक किया गया। मुख्य अतिथि हाजी रिजवान खान तो विशिष्ट अतिथि डा. एमपी सिंह रहे। विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफी के साथ के कई अन्य पुरस्कार दिए गए। मौके पर मतीन खान, चंदन नारायण सिंह, मो. नफीस खान, प्रवीन श्रीास्तव, आरिफ हासमी, राहुल तिवारी, असद अहमद, अब्दुल गफ्फार, मुनेन्द्र मिश्र, जुबैर रियाज आदि रहे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sultanpur champion defeating Gorakhpur