ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसुलतानपुर : साइकिल से निकले छात्र की गोली मारकर हत्या

सुलतानपुर : साइकिल से निकले छात्र की गोली मारकर हत्या

अखण्डनगर बाजार के बगल नगरी रोड पर बड़ौरा ख्वाजापुर के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पास के ही गांव के युवक व...

सुलतानपुर : साइकिल से निकले छात्र की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 05 Nov 2018 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

वारदात

अखण्डनगर-नगरी रोड पर हुई घटना

युवक के पिता ने दी तहरीर, दो हिरासत में

अखण्डगर (सुलतानपुर)। हिन्दुस्तान संवाद

अखण्डनगर बाजार के बगल नगरी रोड पर बड़ौरा ख्वाजापुर के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पास के ही गांव के युवक व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

अखण्डनगर थाना क्षेत्र के बड़ौरा ख्वाजापुर निवासी चन्द्रजीत का बेटा नीलेश सिंह (18) अखण्डनगर बाजार में स्थित एक कालेज में कक्षा 12 का छात्र था। वह जिला मुख्यालय पर रहकर कोचिंग भी करता था। तीन दिन पहले वह अपने घर आया था। परिजनों की मानें तो सोमवार की सुबह वह अपने घर से पढ़ाई के सिलसिले में कहीं जाने की बात कहकर साइकिल से निकला था। इस बीच नगरी रोड पर महिला महाविद्यालय के सामने पहुंचते ही पहले से घात लगाए लोगों ने उसे सटाकर गोली मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। काफी देर बाद उसकी शिनाख्त हुई तो परिजन पहुंचे। मृतक के पिता की ओर से पतजू पहाड़पुर के एक युवक व अन्य के खिलाफ तहरीर दी गई है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया है। हत्या को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। चर्चा है कि उसे किसी लड़की ने फोन कर बुलाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें