DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › लखनऊ › सुसाइड नोट को फोरेंसिक जांच के लिये भेजा, कॉल डिटेल खंगाली
लखनऊ

सुसाइड नोट को फोरेंसिक जांच के लिये भेजा, कॉल डिटेल खंगाली

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:20 PM
सुसाइड नोट को फोरेंसिक जांच के लिये भेजा, कॉल डिटेल खंगाली

बार मैनेजर के परिवारीजनों के लौटने का इंतजार

होटल के दो कर्मचारियों से पूछताछ

लखनऊ। मुख्य संवाददाता

गोमती होटल के बार मैनेजर अशोक पाठक द्वारा लिखे गये सुसाइड नोट को पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिये भेज दिया है। साथ ही अशोक की कॉल डिटेल खंगाली है। पुलिस को पता चला था कि आत्महत्या से करीब आधे घंटे पहले उन्होंने दो लोगों से लम्बी बातचीत की थी। वहीं विवेचक आगरा से अशोक के परिवारीजनों के लखनऊ लौटने का इंतजार कर रहा है। पुलिस का कहना है कि कुछ बिन्दुओं पर परिवारीजनों के बयान लिये जाने है।

एसीपी गाजीपुर की टीम ने गोमती होटल में सोमवार को दो कर्मचारियों से पूछताछ कर वेटर सुरेश पाल और बार मैनेजर अशोक पाठक के बीच लड़ाई की वजह जानने के लिये पूछताछ की। इस दौरान कई और बिन्दुओं पर भी पूछताछ की गई। बताया जाता है कि कुछ कर्मचारी पुलिस की पूछताछ से बचने का प्रयास भी करते रहे। हालांकि पुलिस का कहना है कि होटल के सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जायेगी। पुलिस यह भी पता करने का प्रयास कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे दो लोगों ने खुदकुशी कर ली।

कॉल डिटेल से अहम सुराग

पुलिस सूत्र बताते हैं कि अशोक के मोबाइल की कॉल डिटेल से महत्वपूर्ण सुराग मिले है। इस आधार पर ही अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। यह भी दावा किया जा रहा है कि परिवारीजनों के आगरा से लौटने के बाद कुछ सवाल जवाब किये जायेंगे, इसके बाद तफ्तीश में और तेजी आयेगी। पुलिस यह भी पता कर रही है कि पहली गोली उन्होंने कहां मारी थी। इसको लेकर विशेषज्ञों से राय ली जा रही है।

संबंधित खबरें