ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ सोशल मीडिया पर अपशब्द पोस्ट करने पर मारपीट

सोशल मीडिया पर अपशब्द पोस्ट करने पर मारपीट

पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के भदरसा कस्बे में सोशल मीडिया पर अपशब्द पोस्ट करने पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान दो लोगों को चोटें आई हैं। दोनों पक्ष थाना पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर...

 सोशल मीडिया पर अपशब्द पोस्ट करने पर मारपीट
हिन्दुस्तान संवाद,भदरसा (फैजाबाद)Sun, 21 Oct 2018 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के भदरसा कस्बे में सोशल मीडिया पर अपशब्द पोस्ट करने पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान दो लोगों को चोटें आई हैं। दोनों पक्ष थाना पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।
भदरसा कस्बा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान कांग्रेस नेता शबीउल हसन पप्पू ने हैदरिया मस्जिद के पास नाश्ते की व्यवस्था की थी। इसी को लेकर सैयद मीशम हुसैन ने कुछ अपशब्द पोस्ट कर दिया। इसकी जानकारी शबीउल हसन उर्फ पप्पू को हुई तो चेहल्लुम पर निकले जुलूस में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाने पर पहुंच गये।
 पुलिस ने सैयद रईसुल हसन की तहरीर पर शबीउल हसन पप्पू, मुर्तजा हुसैन व मुस्ताब हुसैन के विरुद्ध धारा 323 व 506 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की। इसी कड़ी में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष शबीउल हसन पप्पू की तहरीर पर पुलिस ने सैय्यद मीशम हुसैन और सैयद रईसुल हसन के विरुद्ध धारा 232, 504, 506,153 आईपीसी तथा 66 आईटी एक्ट के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की है। पूराकलन्दर थाना के प्रभारी निरीक्षक नितीश कुमार श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि चोटहिलों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें