ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगल्ला मंडियों में आढ़तियों की हड़ताल शुरू

गल्ला मंडियों में आढ़तियों की हड़ताल शुरू

मंडी शुल्क हटाने को लेकर नवीन गल्ला मंडी में आढ़तियों ने कामकाज पूरी तरह से बंद रखा। इन आढ़तियों ने मंडी सचिव के जरिए एक ज्ञापन भी मुख्यमंत्री को भेजा है। इसके साथ ही 10-11 जुलाई को इन मंडियों में...

गल्ला मंडियों में आढ़तियों की हड़ताल शुरू
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 09 Jul 2020 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडी शुल्क हटाने को लेकर नवीन गल्ला मंडी में आढ़तियों ने कामकाज पूरी तरह से बंद रखा। इन आढ़तियों ने मंडी सचिव के जरिए एक ज्ञापन भी मुख्यमंत्री को भेजा है। इसके साथ ही 10-11 जुलाई को इन मंडियों में हड़ताल रहेगी।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने बताया की गुरुवार को लखनऊ, पीलीभीत, हरदोई, सीतापुर, लखीमपुर, गोला, इटावा, उन्नाव, उरई, ललितपुर, झांसी, फर्रुखाबाद, शाहजहांपुर, बलरामपुर और बाराबंकी समेत अन्य गल्ला मंडियां बंद रही। उन्होंने बताया कि व्यापार मंडल ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार से मांग की है कि नवीन मंडी परिसर के व्यापारियों को भी मंडी शुल्क से छूट दी जाए।

उधर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्र ने बताया कि मंडी शुल्क के विरोध में पूर्वांचल से पश्चिमांचल तक सभी मंडियों में कारोबार पूरी तरह से बंद रहा। इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों ने मंडी सचिव को मंडी शुल्क हटाने के लिए ज्ञापन भी सौंपा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें