DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गणतंत्र दिवस के दिन भी आपसी सौह्रार्द बनाये रखने में असफल रही प्रदेश सरकार-राजबब्बर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने आरोप लगाया है कि कासगंज घटना ने प्रदेश की ध्वस्त कानून-व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। गणतंत्र दिवस के दिन भी प्रदेश सरकार आपसी सौहार्द को बनाये रखने में असफल रही है।

उन्होंने बयान जारी कर कहा है कि एक ओर सरकार कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह विफल रही है। वहीं भाजपा आगामी चुनावों को देखते हुए प्रदेश को एक बार फिर धु्व्रीकरण की ओर ले जाने का कुत्सित प्रयास कर रही है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

श्री बब्बर ने युवक की हत्या पर शोक संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने कहा कि यदि प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहता तो इस दुखद घटना को रोका जा सकता था। प्रदेश में जबसे भाजपा सरकार सत्ता में आई है तबसे पूरा प्रदेश अराजकता और जंगलराज की आग में जल रहा है। लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार, डकैती जैसी जघन्य घटनाओं की बाढ़ आ गयी है। हत्याएं और डकैतियां हो रही हैं तो प्रदेश के अन्य जिलों के हालात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

राज बब्बर ने कहा कि योगी सरकार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलन्द हैं कि जब जहां चाहते हैं घटना को अंजाम देते हैं और प्रदेश की पुलिस अपराधियों का सुराग लगा पाने में असफल रहती है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी चुनी हुई सरकार की पहली प्राथमिकता प्रदेश की जनता को सुरक्षा प्रदान करना है जिसमें प्रदेश सरकार विफल साबित हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:State Government failed to maintain mutual harmony on Republic Day-cong