ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊस्टार प्लस- दिव्य दृष्टि

स्टार प्लस- दिव्य दृष्टि

भविष्य के तिलिस्म खोलती, 'दिव्य-दृष्टि'

स्टार प्लस- दिव्य दृष्टि
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 08 Feb 2019 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

भविष्य के तिलिस्म खोलती, 'दिव्य-दृष्टि'

-स्टार प्लस पर शुरू हो रहा है सुपरपॉवर्स पर आधारित शो

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

दो जुड़वां बहनें, जिनके पास अद्भुत शक्तियां हैं। ऐसी शक्तियों जो भविष्य देखने और बदलने की ताकत रखती हैं। इनमें से एक भगवान शिव की भक्त है और उन्हीं की तरह तीसरी आंख से भविष्य भी देख सकती है। दोनों बहनें बिछड़ती हैं फिर एक-दूसरे को ढूंढने निकलती हैं, और इसके बाद तमाम नए मोड़ इनके जीवन में आते हैं।

यह सार है स्टारप्लस पर शुरू हो रहे नए धारावाहिक 'दिव्य-दृष्टि' का। इसके प्रमोशन के लिए मुख्य भूमिका निभा रही सना सैय्यद शुक्रवार को शहर में थीं। लखनऊ सना का ननिहाल भी है इसलिए यहां आना उनके लिए और भी खास हो गया। सना कहती हैं कि इंसान किसी भी पेशे से जुड़ा हो, उसे हर हाल में ईमानदार होना चाहिए।

हर धर्म का है सम्मान: मुम्बई में पली बढ़ी सना ने अपना कॅरियर 'पापा बाई चांस' धारावाहिक से शुरू किया था। सना के साथ 'दिव्य दृष्टि' में नायरा बनर्जी भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी। सना कहती हैं कि वह बचपन से ही एक्टर बनना चाहती थीं। कभी शाहरुख खान के साथ काम करने के सपने देखने वाली सना अब 'उरी' फेम एक्टर विक्की कौशल के साथ किसी एक्शन फिल्म में बड़े पर्दे पर दिखना चाहती हैं। इस धारावाहिक में सना शिव भक्त बनीं हैं। उनसे सवाल हुआ कि उनका मुसलमान होना किरदार आड़े तो नहीं आया, इस पर उनका जवाब था कि वह नए जमाने की पढ़ी-लिखी, मॉडर्न लड़की हैं और उनकी नजर हर धर्म का बराबर सम्मान है। रही बात शो की तो कलाकार का मजहब उसका काम होता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें