ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊवार्षिकोत्सव में छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुतियों ने मन मोहा 

वार्षिकोत्सव में छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुतियों ने मन मोहा 

सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रविवार सांय वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई। सामाजिक एकता व अखंडता पर कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का...

1/ 2
2/ 2
हिन्दुस्तान टीम,गोण्डा। Mon, 17 Dec 2018 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रविवार सांय वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई। सामाजिक एकता व अखंडता पर कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मनमोह लिया। 
मुख्य अतिथि आयुक्त कमिश्नर सुधेश ओझा ने शुभारंभ किया। समाज के लिए अच्छा कार्य करने वाले विभिन्न विभूतियों को सम्मानित भी किया गया। सम्मानित होने वालों में फातिमा स्कूल के फादर, गरीबों के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा देने वाले संदीप देसाई को सम्मानित किया गया। सामाजिक कार्य व शिक्षा के लिए एंड डिक्रूज, चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में डॉ. ओएन पांडे, इनोवेटिव एजुकेशन के लिए सुमित दत्ता को और सेट जेवियर्स की प्रबंधक सुजैन दत्ता को सम्मानित किया गया। छात्र क्षितिज तिवारी, प्रवीण कुमार, श्रद्धा, युवराज को आयुक्त द्वारा ताइक्वांडो क्षेत्र में राष्ट्रीय पदक अर्जित करने के लिए सम्मानित किया गया। उनके अभिभावकों को पुष्प गुच्छ प्रदान कर सम्मानित किया गया। छात्र-छात्राओं ने वंडरलैंड, अनेकता में एकता ,जीवन के विभिन्न रंगों की प्रस्तुति ,महिला सशक्तिकरण ,सब धर्म एक है, हम भारतवासी के साथ साथ विभिन्न राज्यों की मनमोहक प्रस्तुति दी। 
शिक्षा की अलख जगाने वाले संदीप देसाई ने सेट जेवियर्स परिवार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने उनके द्वारा चलाई जा रही शिक्षा के मुहिम से जुड़ने की अपील भी की। प्रबंधक सुजैन दत्ता और सचिव सुमित दत्ता ने आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सेट जेवियर्स बलरामपुर के सचिव एसपी आनंद, सेंट जेवियर बनारस के प्रबंधक शशि कुमार समेत समस्त शिक्षक शिक्षाएं और अभिभावक रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें