ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनशे में धुत कार सवारों ने सिपाहियों को उड़ाया

नशे में धुत कार सवारों ने सिपाहियों को उड़ाया

नाका कोतवाली के विजयनगर मोड़ के पास सोमवार देर रात गश्त कर रहे सिपाहियों की बाइक में नशे में धुत कार सवारों ने टक्कर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी कि सिपाही बाइक समेत काफी दूर तक घिसटते चले गये। हादसे को...

नशे में धुत कार सवारों ने सिपाहियों को उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 06 Aug 2019 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नाका कोतवाली के विजयनगर मोड़ के पास सोमवार देर रात गश्त कर रहे सिपाहियों की बाइक में नशे में धुत कार सवारों ने टक्कर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी कि सिपाही बाइक समेत काफी दूर तक घिसटते चले गये। हादसे को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों के बारे में सिपाहियों ने वॉयरलेस सैट पर सूचना दी। इस बीच नाका कोतवाली से पहुंची अतिरिक्त फोर्स ने घायल सिपाहियों को इलाज के लिये ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

वर्ष 2011 बैच का सिपाही दुर्गेश कुमार और 2018 बैच का संजय यादव सोमवार रात मिड नाइट चेकिंग कर रहे थे। वह लोग नाका कोतवाल से विजय नगर जाने वाले रास्ते पर थे। तभी एक तेज रफ्तार कार आती हुई दिखाई पड़ी। सिपाहियों ने ड्राइवर को कार रोकने का इशारा किया। मगर, उसने रफ्तार कम नहीं की। कार को अपनी तरफ आते देख सिपाहियों ने बचने का प्रयास किया। तभी ड्राइवर ने दुर्गेश और संजय की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह लोग उछल कर काफी दूर जा गिरे। रात्रि अधिकारी अशोक कुमार दुबे के मुताबिक वॉयरलेस सैट पर हादसे में सिपाहियों के घायल होने का मैसेज फ्लैश होते ही वह तत्काल मौके पर पहुंच गये। घटना की जानकारी सीओ कैसरबाग डा. संजीवकांत सिन्हा और इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे को देते हुये घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। इंस्पेक्टर नाका के मुताबिक सिपाही दुर्गेश की कमर में चोट लगी है। वहीं, संजय यादव की हालत अब खतरे से बाहर है।

काम नहीं आये सीसी कैमरे

नाका कोतवाली से विजय नगर मोड़ तक के रास्ते पर बनी दुकानों में सीसी कैमरे लगे हैं। इसके साथ ही मार्डन कंट्रोल रूम की तरफ से भी कैमरे इंस्टाल कराये गये थे। सोमवार रात सिपाहियों की बाइक उड़ाने वाले कार सवारों की तलाश के लिये कैमरों की फुटेज खंगाली गई। मगर, फुटेज में कार का नम्बर स्पष्ट तौर पर नजर नहीं आ रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें