sp workers shows black flags to gujrat cm vijay rupani and congress workers flew black balloons - रूपानी का विरोधः सपाइयों ने दिखाए काले झंडे, कांग्रेसियों ने उड़ाए काले गुब्बारे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रूपानी का विरोधः सपाइयों ने दिखाए काले झंडे, कांग्रेसियों ने उड़ाए काले गुब्बारे

विजय रूपानी, गुजरात सीएम

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी को सोमवार को लखनऊ विश्वविद्यालय के बाहर समाजवादी छात्रसभा से जुड़े कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए गए। वहीं लोहिया पथ से गुजरते वक्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे उड़ाकर विरोध जताया।

रेल यात्रियों को तोहफाः दिवाली, छठ पूजा पर स्पेशल ट्रेनों की झड़ी, कल से शुरू होगी बुकिंग

समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने हनुमान सेतु मंदिर के पास 'गुजरात मुख्यमंत्री मुर्दाबाद'और 'विजय रूपानी वापस जाओ' के नारे लगाए गए। गुजरात में हाल में यूपी के लोगों के साथ हुई घटना का विरोध कर रहे थे। छात्रों को हटाने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। कई के गंभीर चोटें भी आई हैं। पुलिस ने सात को हिरासत में लिया। गुजरात के मुख्यमंत्री  विजय रूपानी का काफिला यहां से होकर उपमुख्यमंत्री आवास की ओर जा रहा था। 

अखिलेश यादव बोले- चाचा शिवपाल और राजा भैया से फर्क नहीं, मकसद भाजपा हारे

इसी दौरान समाजवादी छात्रसभा से जुड़े करुणेश द्विवेदी की अगुवाई में महेन्द्र यादव, माधुर्य सिंह मधुर, वीरुपाल,  अमर यादव और रोहित यादव काफिले के आगे कूद पड़े।  इस दौरान कुछ समय के लिए काफिले की रफ्तार धीमी पड़ी। हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस बल तत्काल सक्रिय हो गया। उन्होंने सभी प्रदर्शनकारियों पर जामकर लाठियां भांजना शुरू कर दिया। इसमें प्रदर्शन कर रहे छात्रों के चोटें भी आई। शांति भंग के मामले में इन्हें हिरासत में लिया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sp workers shows black flags to gujrat cm vijay rupani and congress workers flew black balloons