DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए सपा विधायक देंगे पांच पांच लाख

सपा के विधानसभा व विधान परिषद सदस्य केरल बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए अपनी ओर से पांच पांच लाख रुपये केरल के मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे। 
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में हुई सपा बैठक में यह निर्णय लिया गया। अखिलेश यादव ने पिछले सप्ताह ट्वीट कर घोषणा की थी कि वह एवं सांसद डिम्पल यादव, सांसद एक करोड़ रुपए केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भेजेंगे। यह एक करोड़ की धनराशि उन्होंने समाजवादी पार्टी की ओर से केरल के मुख्यमंत्री के बाढ़ राहत कोष में भेज दी है।  अखिलेश यादव ने केरल के मुख्यमंत्री  पिनराई विजयन को पत्र लिखकर बाढ़ की भयंकरता पर दुःख प्रकट करते हुए केरल के बाढ़ पीड़ितों के प्रति सहानुभूति जताई है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि संकट के क्षणों में समाजवादी पार्टी केरलवासियों के साथ है।  यादव ने उम्मीद जताई है कि केरल की जनता संकट का धीरज से सामना करेगी और पुनः तीव्र गति से विकास पथ पर अग्रसर होगी।
  श्री यादव ने उम्मीद की है कि संकट की इस घड़ी में दूसरे लोग भी यथासम्भव केरल के पीड़ित भाइयों की मदद करने में पीछे नहीं रहेंगे। केरल के बाढ़ग्रस्त इलाकों के लिए  खाद्य सामग्री, वस्त्र, तिरपाल, माचिस, केरोसिन, टार्च, दवाइयां तथा बच्चों के लिए पाउडर दूध भेजा जा सकता है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP MLAs will give five lakhs for flood victims