SP inspected the police line in gonda - गोंडा : परेड में एसपी ने परखा पुलिसकर्मियों का दमखम, बेस्ट और बैड टर्न आउट पर नसीहत Video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोंडा : परेड में एसपी ने परखा पुलिसकर्मियों का दमखम, बेस्ट और बैड टर्न आउट पर नसीहत Video

गोंडा जिले में शुक्रवार को  एसपी आरपी सिंह ने पुलिस लाइन व परेड का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक ने परेड निरीक्षण के दौरान परेड में शामिल सभी पुलिस कर्मियों के टर्नआउट चेक किया। जिसमें उप निरीक्षक हरिशंकर प्रसाद यूपी-100 महिला आरक्षी  कोमल अवस्थी थाना खोड़ारे, महिला कांस्टेबल कुसुम यादव पुलिस लाइन, विनीता यादव कोतवाली देहात को अच्छे टर्नआउट के लिये उत्तम प्रविष्टि प्रदान की। 

इसके अलावा कांस्टेबल छोटे लाल, अरविन्द यादव जनसूचना, अश्वनी, होमगार्ड वेदप्रकाश पाण्डेय, होमगार्ड रामआसरे को खराब टर्नआउट के कारण पुलिस लाइन स्थानांतरित करने का आदेश दिया। पुलिस अधीक्षक ने सभी थानाध्यक्षों को मय हमराहियों के परेड में आने का आदेश भी किया था जिसपर सभी थानाध्यक्ष परेड पर सम्मलित हुए। जिनके व हमराहियों के टर्नआउट को भी चेक किया गया। 

 

अच्छी वर्दी पहनने के कड़े निर्देश : एसपी ने परेड में  सभी अधिकारी कर्मचारी को अच्छी वर्दी पहनने के लिए कड़े निर्देश दिए। प्रशिक्षु आरक्षियों की परेड का भी निरीक्षण किया। बेहतर प्रशिक्षण के लिए प्रशिक्षकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक द्वारा मेस के भोजन को चख कर उसकी गुणवत्ता जांची व संतोष जताते हुए उसमें और सुधार के लिए निर्देशित किया गया। 


इस दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन  महावीर सिंह, प्रभारी पुलिस लाइन  शेषनाथ सिंह, पीआरओ राकेश सिंह, समस्त थानों के थाना प्रभारी, यातायात प्रभारी, पुलिस लाइन के अन्य अधिकारी व कर्मचारी रहें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP inspected the police line in gonda