ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबेटे ने मां के मुंह में कपड़ा ठूंस कर मार डाला

बेटे ने मां के मुंह में कपड़ा ठूंस कर मार डाला

एक कलयुगी बेटे ने वृद्ध मां के मुंह में कपड़ा ठूंस कर गला दबाकर हत्या कर दी। मां के साथ सो रही नातिन की भी हत्या का प्रयास किया। जिससे बालिका के दांत टूट गए। बालिका की चीख पर लोग दौड़े, तब तक कातिल...

बेटे ने मां के मुंह में कपड़ा ठूंस कर मार डाला
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचTue, 23 Jan 2018 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एक कलयुगी बेटे ने वृद्ध मां के मुंह में कपड़ा ठूंस कर गला दबाकर हत्या कर दी। मां के साथ सो रही नातिन की भी हत्या का प्रयास किया। जिससे बालिका के दांत टूट गए। बालिका की चीख पर लोग दौड़े, तब तक कातिल बेटा फरार हो गया। मृतका के दामाद ने साले के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। सीओ नानपारा एसके यादव ने ग्रामीणों से वारदात का ब्यौरा लिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
नवाबगंज संवाद के अनुसार नवाबगंज थाने के गोविंदापुर के मजरे पंडितपुरवा निवासिनी 70 वर्षीय सोहबता पत्नी रामसुमेर सोमवार की रात अपनी नातिन के साथ सो रही थी। मंगलवार को तड़के लगभग तीन बजे उसके इकलौते पुत्र मायाराम ने अपनी मां के मुंह में कपड़ा ठूंस कर गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका के साथ चारपाई पर सो रही उसकी नातिन को भी हत्यारे ने मारना चाहा। जिससे उसके दांत टूट गए। बालिका के शोर मचाने पर मायाराम फरार हो गया। शोहबता के पति रामसुमेर की 10 वर्ष  पूर्व मौत हो चुकी है। वह अपने इकलौते बेटे व पुत्रवधू के साथ रहती थी, लेकिन मायाराम और उसकी पत्नी मां को काफी प्रताड़ित करते थे। इस कारण उसने अपनी पुत्री श्रावस्ती जिले के हरिहरपुर नगर निवासिनी 30 वर्षीय रीता देवी व दामाद हनुमान प्रसाद को अपने यहां बसा लिया। मायाराम से अलग घर बनाकर रहने लगी थी। 
वृद्धा अपने हिस्से की 4 बीघा जमीन अपनी पुत्री व दामाद के नाम करने की बात कह रही थी। जिससे मायाराम भड़क उठा था। थाना प्रभारी राम अवतार यादव ने बताया कि शव  पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। तहकीकात की जा रही है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें