ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसूबे के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने पूजा पंडालों में मां से लगाई अरदास 

सूबे के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने पूजा पंडालों में मां से लगाई अरदास 

नवरात्रि के मौके पर दुर्गा पूजा के पंडालों मे पहुंचे  सूबे के कबीना मंत्री रमापति शास्त्री ने रविवार को दर्शन-पूजन किया। इस दौरान मंत्री क्षेत्र के मनकापुर, झीलाही, टीकरी, मोतीगंज और वजीरगंज...

सूबे के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने पूजा पंडालों में मां से लगाई अरदास 
हिन्दुस्तान टीम,नवाबगंज(गोंडा)। Sun, 14 Oct 2018 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

नवरात्रि के मौके पर दुर्गा पूजा के पंडालों मे पहुंचे  सूबे के कबीना मंत्री रमापति शास्त्री ने रविवार को दर्शन-पूजन किया। इस दौरान मंत्री क्षेत्र के मनकापुर, झीलाही, टीकरी, मोतीगंज और वजीरगंज बाजार मे चल रही पूजा स्थलों पर भी पहुंचे।
कस्बे के कटी तिराहे पर पूजा पंडाल पहुंचे मंत्री का स्वागत बजरंगी चौहान, सूरज लाल व समिति के सदस्यो ने किया। मंत्रोच्चारण के मध्य यहां स्थापित देवी प्रतिमा के पूजन और प्रसाद ग्रहण के पश्चात घण्टाघर, जवाहर चौक व कस्बे के अन्य स्थानों पर चल रहे पूजा समारोह तक पहुंचे। उन्होंने कहा की शक्ति के साधना अराधना से उन्हें निरन्तर जनसेवा के लिए उर्जा प्राप्त होती है। उन्होंने विभिन्न स्थानो पर देवी के महात्म्य का वर्णन भी किया और पूजा कमेटी के आयोजन की सराहना भी की। बाबू लाल शास्त्री, पूर्व प्रमुख मनकापुर यूपी सिंह, के के सिंह, वैभव सिंह, सीताराम मोदनवाल, मनकापुर चेयरमैन प्रदीप गुप्ता,भारत सिंह  पीआरओ वेद प्रकाश दूबे, जनार्दन प्रसाद तिवारी, कमलेश पाण्डेय,अशोक सिंह, जगदम्बा पाण्डेय, हौसला प्रसाद मिश्रा, विनोद तिवारी रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें