ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ14 लाख की स्मैक बरामद , तस्कर गिरफ्तार

14 लाख की स्मैक बरामद , तस्कर गिरफ्तार

स्वाट व दरगाह थाने की संयुक्त टीम ने नाका चौराहे के पास 14 लाख कीमत की स्मैक के साथ एक शातिर तस्कर गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से 5.60 लाख की रकम भी बरामद हुई है। आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे...

14 लाख की स्मैक बरामद , तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच। Wed, 16 Jan 2019 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाट व दरगाह थाने की संयुक्त टीम ने नाका चौराहे के पास 14 लाख कीमत की स्मैक के साथ एक शातिर तस्कर गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से 5.60 लाख की रकम भी बरामद हुई है। आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे एनडीपीएस एक्ट में जेल भेजा गया है।
एसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि स्मैक तस्करी की गतिविधियों की लगातार सूचना मिल रही थी। जिसपर स्वाट व सर्विलांस टीम को सतर्क किया गया। कुछ संदिग्ध युवक रडार पर आए। स्वाट प्रभारी जयनारायण शुक्ल को बुधवार की भोर जानकारी मिली कि एक स्मैक तस्कर नाका चौराहे से स्टेशन जाने वाले गिट्टी रोड पर मौजूद है। जिस पर उन्होंने अफसरों को जानकारी दी। एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह व सीओ सिटी अरुण चंद्र के पर्यवेक्षण में स्वाट प्रभारी जेएन शुक्ल, स्वाट कांस्टेबल ज्ञानबहादुर सिंह, मोहम्मद अख्तर, सुनील यादव, जीतेन्द्र यादव, नवनीत मिश्रा, सर्विलांस सेल कांस्टेबल नितिन कुमार, प्रदीप कुमार, रवि कुमार को साथ ले दरगाह एसएचओ अफसर परवेज से सम्पर्क साधा।
एसएचओ, वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजय कुमार सिंह, थाना हेड कांस्टेबल गौतम मुनि यादव, कांस्टेबल योगेन्द्र यादव को साथ लेकर नाक से स्टेशन को जाने वाले गिट्टी रोड की घेरा बंदी की गई। एक संदिग्ध फरार हो गया। जबकि एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया। तलाशी में उसके पास से 80 ग्राम स्मैक व 5.60 लाख की रकम, एक मोबाइल बरामद हुई।
बरामद स्मैक की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत चौदह लाख आंकी गई है। पकड़े गए तस्कर की पहचान दरगाह थाने के मंसूरगंज निवासी फैसल उर्फ बल्ले के रूप में हुई। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें