ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : एसिड सेवन से महिला की मौत

सीतापुर : एसिड सेवन से महिला की मौत

सीतापुर जिले में  नगर क्षेत्र में सोमवार को विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिला अस्पताल में चले इलाज के दौरान कागजी दस्तावेजों में एसिड का सेवन करने की बात सामने आई है। शहर...

सीतापुर : एसिड सेवन से महिला की मौत
निज संवाददाता ,सीतापुर।Mon, 05 Aug 2019 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में  नगर क्षेत्र में सोमवार को विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिला अस्पताल में चले इलाज के दौरान कागजी दस्तावेजों में एसिड का सेवन करने की बात सामने आई है। शहर कोतवाल का कहना है कि मामले में पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज कर जांच पड़ताल हो रही है। 

बताते हैं कि कोतवाली नगर क्षेत्र की पाण्डेनगर निवासी 35 वर्षीय लक्ष्मी मिश्रा को रविवार देर रात जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल रिकार्डों को मानें तो महिला ने एसिड का सेवन किया था। अस्पताल में भर्ती विवाहिता का काफी देर तक इलाज चला। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। जिला अस्पताल में भर्ती महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। खबर मिलने पर शहर कोतवाल अंबर सिंह मौके पर पहुंचे और परिवार से पूछताछ की। सोमवार दोपहर बाद कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू की। शहर कोतवाल का कहना है कि अस्पताल के रिकार्डों में महिला लक्ष्मी मिश्रा पत्नी रामलोटन द्वारा एसिड का सेवन किए जाने की बात सामने आई है। फिलहाल परिजनों से पूछताछ करते हुए जांच पड़ताल हो रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसी के बाद स्थितियां स्पष्ट हो जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें