ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

सीतापुर : रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

सीतापुर-लखनऊ रेलवे ट्रैक पर कोतवाली इलाके के कुचौरा बंगले के निकट मंगलवार सुबह करीब 55 वर्षीय महिला का शव पड़ा देखा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पीएम के लिए भिजवाया है।...

सीतापुर : रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव
हिन्दुस्तान टीम,सिधौली सीतापुर। Tue, 07 Jan 2020 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर-लखनऊ रेलवे ट्रैक पर कोतवाली इलाके के कुचौरा बंगले के निकट मंगलवार सुबह करीब 55 वर्षीय महिला का शव पड़ा देखा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पीएम के लिए भिजवाया है। परिजनों का कहना है कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी।
मंगलवार सुबह शौच गए कुचौरा बंगले के कुछ  लोगों ने रेलवे ट्रैक पर एक महिला के शव को देखा। महिला की शिनाक्त 55 वर्षीय मखाना पत्नी मौजी यादव निवासी कुचौरा बंगला के रूप में हुई।

महिला के पति मौजीलाल ने बताया कि वह दूध का व्यवसाय करता है। रोजाना की तरह सुबह वह दूध लगाने चला गया था और बच्चे शौंच के लिए गए थे। इसी दौरान मखाना घर से बाहर  निकली थी जिसका शव कुछ देर बाद कुचौरा बंगला के निकट रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। मौजीलाल ने बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद परिजनों के बयान दर्ज किए हैं । पुलिस का कहना है कि पीएम में मौत के कारण स्पष्ट होंगे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें