DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर : कच्ची दीवार गिरने से महिला की मौत, चार घायल 

सीतापुर जिले के मतिकरपुर गांव में कच्ची दीवार अचानक भरभराकर गिरने से परिवार के पांच लोग मलबे में दबकर घायल हो गए। इलाज के लिए सभी को सीएचसी बिसवां में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो महिलाओं को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य का इलाज चल रहा है।  

कोतवाली बिसवां क्षेत्र के ग्राम मतिकरपुर मजरा जनुवा निवासी रमजान के घर की कच्ची दीवार गुरुवार को अचानक भरभराकर गिर गई। दीवार के बगल में बैठे जमीला (60) पत्नी रमजान, रिज़वान पुत्र रमजान, सायरा बानो पत्नी इस्लाम, सलमान पुत्र इस्लाम, इस्तरी पत्नी रहमत मलबे में दब गए। ग्रामीणों की मदद से मलबे को हटाकर सभी को बाहर निकाला गया। घायलों को परिजनों एवं ग्रामीणों ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने दो महिलाओं जमीला एवं इस्तरी की हालत को नाजुक बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान जमीला की मौत हो गई। 

प्रधान प्रतिनिधि मुन्ना खां ने बताया कि जमीला की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई है। वहीं इस्तरी का इलाज चल रहा है। हादसे के समय परिवार के लोग खाना खा रहे थे। तहसीलदार बिसवां ने बताया कि सूचना मिलते ही लेखपाल राकेश यादव व कानूनगो ने मौके पर पहुंचकर जांच रिपोर्ट तैयार की है। मृतका के परिवारीजनों को सहायता राशि प्रदान की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sitapur: Woman killed four injured after falling raw wall