Sitapur: Three people injured including thunderstorm rain dropped in the rain - सीतापुर :आंधी-बारिश में गिरा छप्पर, महिला सहित तीन घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर :आंधी-बारिश में गिरा छप्पर, महिला सहित तीन घायल

शनिवार रात तेज आंधी और बारिश में एक घर की पक्की दीवार और छप्पर गिरने से एक महिला सहित दो बच्चे चपेट में आ गए। गंभीर हालत में महिला को सीएचसी रामपुर मथुरा एम्बुलेंस द्वारा ले जाया गया, जहां से उसे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय बाराबंकी रेफर किया है। 

रामपुर मथुरा थाना के गोठा मजरा गोंडा -देवरिया गांव बाराबंकी सीमा क्षेत्र के करीब है। बताते हैं कि गांव के सुरेश के मकान में पक्की दीवार पर रखा छप्पर शनिवार रात करीब दो बजे अचानक ढह गया। छप्पर के नीचे सो रही सुरेश की पत्नी तारावती (35) अपने बच्चों शिवा 6 वर्ष, सुरेन्द्र 9 वर्ष पक्की दीवार और छप्पर के नीचे दब गई। तेज आवाज के बीच चीख पुकार मच गई। घर और आसपास के लोग जग गए। अफरातफरी के बीच मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से तीनों को बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल तारावती को एम्बूलेंस की मदद से सीएचसी रामपुर मथुरा ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय बाराबंकी रेफर कर दिया। घायल दोनों बच्चों का इलाज सीएचसी रामपुर मथुरा में ही चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sitapur: Three people injured including thunderstorm rain dropped in the rain