ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : दो घरों से नगदी समेत लाखों की चोरी

सीतापुर : दो घरों से नगदी समेत लाखों की चोरी

कोतवाली लहरपुर इलाके के गांव अकबरपुर के मजरा मुन्नापुरवा में शनिवार रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए 80 हजार की नगदी, जेवर समेत लाखों का माल पार कर दिया।   क्षेत्र के गांव मुन्नापुरवा...

सीतापुर : दो घरों से नगदी समेत लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम, अकबरपुर।सीतापुरSun, 22 Jul 2018 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली लहरपुर इलाके के गांव अकबरपुर के मजरा मुन्नापुरवा में शनिवार रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए 80 हजार की नगदी, जेवर समेत लाखों का माल पार कर दिया।  
क्षेत्र के गांव मुन्नापुरवा में चोरों ने गोवर्धन लाल पुत्र मैकूलाल के घर को निशाना बनाया। पीडि़त के मुताबिक शनिवार रात घर के लोग गर्मी के चलते छत पर तथा बाहर सो रहे थे। इसी दौरान घर के पीछे लगे यूकेलिप्टिस के पेड़ से चढ़कर चोर घर में दाखिल हो गए। कमरे में बक्से में रखी 50 हजार की नगदी, 2 जोड़ी झुमकी, सोने के 4 माला, एक जोड़ी वाला, झुलनी व चांदी की करधनी, खंड़ुवा, कमर बिछुआ, जेवरी व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। वहीं चोरों ने महेंद्र पुत्र लोकनाथ के घर को निशाना बनाते हुए घर में रखी 30 हजार की नगदी, एक जोड़ी झुमकी, एक माला, अंगूठी सहित अन्य सामान उठा ले गए। भोर करीब 3 बजे शौच के लिए उठी बालिका ने घर में सामान बिखरा देखा तो शोर मचाने लगी। शोर सुनकर परिवारीजन व  गांव के लोग आ गए। वहीं दूसरी तरफ भी शोर मच गया। ग्रामीणों ने डायल 100 पर सूचना दी। मौके पर पुलिस ने जांच शुरू की। कोतवाली में भी सूचना दी गई है। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों को खोजबीन में गांव के किनारे बक्सा व सामान बिखरा मिला। इस संबंध में इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह का कहना है कि मामला जानकारी में है। जल्द चोरी का खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें