ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने आई नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया 

सीतापुर : शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने आई नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया 

महोली इलाके के एक गांव में ट्यूशन पढ़ने गई कक्षा 5 की छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म हुआ। घर के कमरे में बंद कर आरोपी शिक्षक ने दुष्कर्म किया। सोमवार शाम हुई वारदात के बाद हुए हंगामे के बीच परिवार के...

सीतापुर : शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने आई नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया 
हिन्दुस्तान संवाद,पिसावां (सीतापुर) Tue, 06 Mar 2018 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

महोली इलाके के एक गांव में ट्यूशन पढ़ने गई कक्षा 5 की छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म हुआ। घर के कमरे में बंद कर आरोपी शिक्षक ने दुष्कर्म किया। सोमवार शाम हुई वारदात के बाद हुए हंगामे के बीच परिवार के लोग पहुंचे तो उन्हें भी धमकाया गया। महोली पुलिस ने दूसरे दिन घटना को लेकर दुष्कर्म के प्रयास का केस दर्ज किया है। 
इंस्पेक्टर महोली का कहना है आरोपों की जांच की जा रही है। नौ साल की बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। परिवार के लोगों का कहना है कि आरोपी शिक्षक कार्तिकेय पुत्र शशिकांत रोज की तरह कक्षा 5 की छात्रा को पढ़ा रहा था। शाम करीब 6 बजे शिक्षक ने किसी बहाने से बालिका को दूसरे कमरे में बुला लिया। जहां पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया। रोती हुई बच्ची ने घर आकर सारा हाल बताया। इसी के बाद हुए हंगामे के बीच आरोपियों द्वारा धमकाया भी गया। इंस्पेक्टर महोली संजय पांडे का कहना है कि दुष्कर्म के प्रयास के मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें