ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : करंट लगने से किसान की मौत

सीतापुर : करंट लगने से किसान की मौत

सीतापुर जिले में खेत में घास लेने गया किसान करंट की चपेट में आ गया। स्वास्थ्य सुविधा मिलने से पहले ही ग्रामीण की मौत हो गई। रविवार दोपहर हुई घटना को लेकर गांव के लोगों ने पुलिस और प्रशासनिक...

सीतापुर : करंट लगने से किसान की मौत
हिन्दुस्तान संवाद ,महोली (सीतापुर)।Sun, 07 Jul 2019 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में खेत में घास लेने गया किसान करंट की चपेट में आ गया। स्वास्थ्य सुविधा मिलने से पहले ही ग्रामीण की मौत हो गई। रविवार दोपहर हुई घटना को लेकर गांव के लोगों ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों सूचना दी है। मामला महोली कोतवाली क्षेत्र के तकिया ब्रम्हावली गांव का है। 

बताते हैं कि दोपहर करीब 12 बजे तकिया ब्रम्हावली गांव के किसान अली 45 पुत्र अमीर जादे अपने घर से खेत गये थे। गांव के बाहर आनंद के खेत में किसान घास काट रहा था। मवेशियों के लिए घास काट रहा किसान अचानक कटीले तारों की चपेट में आ गया। गांव वालों की मानें तो कटीले तारों पर हाईटेंशन तार अचानक टूटकर गिर गया। ग्रामीण की इस ओर नजर नहीं पड़ी और वह तारों में चिपक किया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े, किसी तरह से तारों से किसान को मुक्त कराया गया। स्वास्थ्य सुविधा मिलने से पहले की किसान की मौत हो गई। गांव वालों ने घटना से पुलिस-प्रशासन को अवगत करा दिया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें