Sitapur: The death of the elderly in a road accident a serious - सीतापुर : सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, एक गंभीर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर : सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, एक गंभीर

सीतापुर जिले में भारासैनी पुलिया के करीब जलालपुर मार्ग पर पैदल राहगीर बाइक की चपेट में आकर घायल हो गया। काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। सड़क हादसे में वृद्ध की मौत हो गई। घायल मोटर साइकिल सवार का भी इलाज चल रहा है। मार्ग दुर्घटना रविवार सुबह करीब सात बजे की है। 

बताते हैं कि थाना क्षेत्र का बेहड़ा खालसा निवासी विश्राम लाल 70 पुत्र राम चरण भारासैनी पुलिया पर अपने नए मकान से रविवार सुबह टहलने के लिए निकला था। करीब सात वृद्ध जलालपुर मार्ग के करीब पहुंचा। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घायल हो गया। सड़क हादसे में रमुवापुर निवासी अरविन्द अवस्थी भी घायल हो गया। मार्ग पर अफरातफरी मच गई। राहगीर इकट्ठा हुए और परिवार के लोग भी आ पहुंचे। किसी तरह दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मछरेहटा ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने विश्राम लाल को मृत घोषित कर दिया। घायल बाइक सवार का इलाज हो रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरोगा कैलाश यादव ने बताया है कि बिना नंबर की गाड़ी से दुर्घटना हुई है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sitapur: The death of the elderly in a road accident a serious