ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : बोरवेल की मिट्टी ढहने से दो युवक दबे, एक की मौत

सीतापुर : बोरवेल की मिट्टी ढहने से दो युवक दबे, एक की मौत

खराब मोटर निकालने बोरवेल में उतरे दो युवक मिट्टी ढहने से उसके नीचे दब गए। आनन-फानन में जेसीबी मशीन से मिट्टी हटाकर दोनों को निकालकर सीएचसी ले जाया गया। जहां एक युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।...

सीतापुर : बोरवेल की मिट्टी ढहने से दो युवक दबे, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 30 Jul 2018 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

हादसा

दूसरे का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा इलाज

खराब मोटर निकालने के लिए बोर वेल में उतरे थे दोनों

कुतुबनगर (सीतापुर)। हिन्दुस्तान संवाद

खराब मोटर निकालने बोरवेल में उतरे दो युवक मिट्टी ढहने से उसके नीचे दब गए। आनन-फानन में जेसीबी मशीन से मिट्टी हटाकर दोनों को निकालकर सीएचसी ले जाया गया। जहां एक युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे का इलाज किया जा रहा है।

पिसावां थाना क्षेत्र के जमुनियां कुंवरपुर के पास दीदार सिंह के झाले पर बने बोरवेल में लगा मोटर खराब हो गया था। सोमवार तड़के भूपेन्द्र सिंह (28) पुत्र दीदार सिंह व नरेन्द्र (26) पुत्र शिवराम खराब मोटर निकालने बोरवेल के गड्ढे में नीचे उतरे। बताया जाता है कि मोटर निकालते समय बोरवेल की मिट्टी ढहने से दोनों उसके नीचे दब गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई साथ ही आनन-फानन में जेसीबी मशीन की मदद से ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला। स्थानीय पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से दोनों को मिश्रिख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने भूपेन्द्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं नरेन्द्र का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें